पिन कोड २४६७२५

पिन कोड दर्ज करें

२४६७२५ पिन कोड चांदपुर, बिजनौर

बिजनौर, उत्तर प्रदेश के २४६७२५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४६७२५
क्षेत्र बरेली
स्थान चांदपुर, बिजनौर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अजदेव खानपुर बी.ओ, चांदपुर, बिजनौर, उत्तर प्रदेश, २४६७२५
कोड अजदेव खानपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चांदपुर
जिला बिजनौर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बिजनौर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४६७२५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अजदेव खानपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४६७२५
क्षेत्र बरेली
स्थान नजीबाबाद, बिजनौर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता औरंगाबाद उर्फ़ सिकंदरपुर बी.ओ, नजीबाबाद, बिजनौर, उत्तर प्रदेश, २४६७२५
कोड औरंगाबाद उर्फ़ सिकंदरपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नजीबाबाद
जिला बिजनौर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बिजनौर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४६७२५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक औरंगाबाद उर्फ़ सिकंदरपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २४६७२५ बिजनौर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४६७२५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४६७२५ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के बिजनौर जिले के पिन कोड २४६७२५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चांदपुर तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, बिजनौर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४६७२५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४६७२५ पिन कोड चांदपुर, बिजनौर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४६७२५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!