पिन कोड २४६२८५

पिन कोड दर्ज करें

२४६२८५ पिन कोड थलीसैण, पौड़ी गढ़वाल

पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखंड के २४६२८५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४६२८५
क्षेत्र देहरादून
स्थान थलीसैण, पौड़ी गढ़वाल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता ऐंठी बी.ओ, थलीसैण, पूरी गढ़वाल, उत्तराखंड, २४६२८५
कोड ऐंठी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका थलीसैण
जिला पौड़ी गढ़वाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४६२८५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ऐंठी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४६२८५
क्षेत्र देहरादून
स्थान थलीसैण, पौड़ी गढ़वाल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बगवारी बी.ओ, थलीसैण, पूरी गढ़वाल, उत्तराखंड, २४६२८५
कोड बगवारी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका थलीसैण
जिला पौड़ी गढ़वाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४६२८५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बगवारी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड २४६२८५ पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४६२८५ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४६२८५ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के पिन कोड २४६२८५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, थलीसैण तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, पूरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४६२८५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४६२८५ पिन कोड थलीसैण, पौड़ी गढ़वाल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४६२८५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!