पिन कोड २४६१६२

पिन कोड दर्ज करें

२४६१६२ पिन कोड लैंसडौन, पौड़ी गढ़वाल

पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखंड के २४६१६२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४६१६२
क्षेत्र देहरादून
स्थान लैंसडौन, पौड़ी गढ़वाल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता बाउंडर बी.ओ, लैंसडौन, पूरी गढ़वाल, उत्तराखंड, २४६१६२
कोड बाउंडर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लैंसडौन
जिला पौड़ी गढ़वाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४६१६२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाउंडर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४६१६२
क्षेत्र देहरादून
स्थान लैंसडौन, पौड़ी गढ़वाल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता चमणओ बी.ओ, लैंसडौन, पूरी गढ़वाल, उत्तराखंड, २४६१६२
कोड चमणओ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लैंसडौन
जिला पौड़ी गढ़वाल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग पूरी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४६१६२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चमणओ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड २४६१६२ पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४६१६२ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४६१६२ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के पौड़ी गढ़वाल जिले के पिन कोड २४६१६२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लैंसडौन तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, पूरी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४६१६२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४६१६२ पिन कोड लैंसडौन, पौड़ी गढ़वाल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४६१६२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!