पिन कोड २४४७१६

पिन कोड दर्ज करें

२४४७१६ पिन कोड काशीपुर, उधम सिंह नगर

उधम सिंह नगर, उत्तराखंड के २४४७१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४४७१६
क्षेत्र देहरादून
स्थान काशीपुर, उधम सिंह नगर
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता आनंदनगर बी.ओ, काशीपुर, उधम सिंह नगर, उत्तराखंड, २४४७१६
कोड आनंदनगर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका काशीपुर
जिला उधम सिंह नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४४७१६ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आनंदनगर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४४७१६
क्षेत्र देहरादून
स्थान काशीपुर, उधम सिंह नगर
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता आर.टी.सी. हेमपुर एस.ओ, काशीपुर, उधम सिंह नगर, उत्तराखंड, २४४७१६
कोड आर.टी.सी. हेमपुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका काशीपुर
जिला उधम सिंह नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४४७१६ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आर.टी.सी. हेमपुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड २४४७१६ उधम सिंह नगर, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४४७१६ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४४७१६ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के उधम सिंह नगर जिले के पिन कोड २४४७१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, काशीपुर तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, नैनीताल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४४७१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४४७१६ पिन कोड काशीपुर, उधम सिंह नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४४७१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!