पिन कोड २४४७१३

पिन कोड दर्ज करें

२४४७१३ पिन कोड नैनीताल, नैनीताल

नैनीताल, उत्तराखंड के २४४७१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४४७१३
क्षेत्र देहरादून
स्थान नैनीताल, नैनीताल
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता भूमिअधार बी.ओ, नैनीताल, नैनीताल, उत्तराखंड, २४४७१३
कोड भूमिअधार बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नैनीताल
जिला नैनीताल
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४४७१३ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भूमिअधार बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४४७१३
क्षेत्र देहरादून
स्थान काशीपुर, उधम सिंह नगर
देश भारत
राज्य उत्तराखंड
पता चौखंडी बी.ओ, काशीपुर, उधम सिंह नगर, उत्तराखंड, २४४७१३
कोड चौखंडी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका काशीपुर
जिला उधम सिंह नगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तराखंड
विभाग नैनीताल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४४७१३ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चौखंडी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड २४४७१३ नैनीताल, उत्तराखंड का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४४७१३ पिन कोड उत्तराखंड सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४४७१३ की अधिक जानकारी

उत्तराखंड राज्य के नैनीताल जिले के पिन कोड २४४७१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नैनीताल तालुका, देहरादून क्षेत्र, उत्तराखंड डाक सर्कल, नैनीताल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४४७१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४४७१३ पिन कोड नैनीताल, नैनीताल का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४४७१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!