पिन कोड २४२२२०

पिन कोड दर्ज करें

२४२२२० पिन कोड जलालाबाद, शाहजहांपुर

शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश के २४२२२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २४२२२०
क्षेत्र बरेली
स्थान जलालाबाद, शाहजहांपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अल्लागंज एस.ओ, जलालाबाद, शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश, २४२२२०
कोड अल्लागंज एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जलालाबाद
जिला शाहजहांपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग शाहजहांपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४२२२० पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अल्लागंज एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २४२२२०
क्षेत्र बरेली
स्थान जलालाबाद, शाहजहांपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अशरफपुर बी.ओ, जलालाबाद, शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश, २४२२२०
कोड अशरफपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जलालाबाद
जिला शाहजहांपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग शाहजहांपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २४२२२० पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अशरफपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड २४२२२० शाहजहांपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २४२२२० पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २४२२२० की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के शाहजहांपुर जिले के पिन कोड २४२२२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जलालाबाद तालुका, बरेली क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, शाहजहांपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२४२२२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २४२२२० पिन कोड जलालाबाद, शाहजहांपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २४२२२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!