पिन कोड २३२११८

पिन कोड दर्ज करें

२३२११८ पिन कोड चकिए, चंदौली

चंदौली, उत्तर प्रदेश के २३२११८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २३२११८
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान चकिए, चंदौली
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता आत्माओं बी.ओ, चकिए, चंदौली, उत्तर प्रदेश, २३२११८
कोड आत्माओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चकिए
जिला चंदौली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग वाराणसी ईस्ट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३२११८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आत्माओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २३२११८
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान वाराणसी, वाराणसी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अमिलिअ बी.ओ, वाराणसी, वाराणसी, उत्तर प्रदेश, २३२११८
कोड अमिलिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वाराणसी
जिला वाराणसी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग वाराणसी ईस्ट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३२११८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमिलिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड २३२११८ चंदौली, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २३२११८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २३२११८ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के चंदौली जिले के पिन कोड २३२११८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चकिए तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, वाराणसी ईस्ट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२३२११८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २३२११८ पिन कोड चकिए, चंदौली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २३२११८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!