पिन कोड २३१५०१

पिन कोड दर्ज करें

२३१५०१ पिन कोड सदर, मिर्ज़ापुर

मिर्ज़ापुर, उत्तर प्रदेश के २३१५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २३१५०१
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान सदर, मिर्ज़ापुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बरैनी बी.ओ, सदर, मिर्ज़ापुर, उत्तर प्रदेश, २३१५०१
कोड बरैनी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सदर
जिला मिर्ज़ापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग मिर्ज़ापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३१५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरैनी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २३१५०१
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान सदर, मिर्ज़ापुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता भैंसा बी.ओ, सदर, मिर्ज़ापुर, उत्तर प्रदेश, २३१५०१
कोड भैंसा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सदर
जिला मिर्ज़ापुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग मिर्ज़ापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३१५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भैंसा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २३१५०१ मिर्ज़ापुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २३१५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २३१५०१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के मिर्ज़ापुर जिले के पिन कोड २३१५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सदर तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, मिर्ज़ापुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२३१५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २३१५०१ पिन कोड सदर, मिर्ज़ापुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २३१५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!