पिन कोड २३१२२२

पिन कोड दर्ज करें

२३१२२२ पिन कोड सोनभद्र, सोनभद्र

सोनभद्र, उत्तर प्रदेश के २३१२२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २३१२२२
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान सोनभद्र, सोनभद्र
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता खड़िए प्रोजेक्ट एस.ओ, सोनभद्र, सोनभद्र, उत्तर प्रदेश, २३१२२२
कोड खड़िए प्रोजेक्ट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका सोनभद्र
जिला सोनभद्र
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग मिर्ज़ापुर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३१२२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खड़िए प्रोजेक्ट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २३१२२२
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान सोनभद्र, सोनभद्र
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता शक्तिनगर एस.ओ (सोनभद्र), सोनभद्र, सोनभद्र, उत्तर प्रदेश, २३१२२२
कोड शक्तिनगर एस.ओ (सोनभद्र)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोनभद्र
जिला सोनभद्र
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग मिर्ज़ापुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३१२२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक शक्तिनगर एस.ओ (सोनभद्र) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड २३१२२२ सोनभद्र, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २३१२२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २३१२२२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के सोनभद्र जिले के पिन कोड २३१२२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सोनभद्र तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, मिर्ज़ापुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२३१२२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २३१२२२ पिन कोड सोनभद्र, सोनभद्र का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २३१२२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!