पिन कोड २३०५०१

पिन कोड दर्ज करें

२३०५०१ पिन कोड सदर, प्रतापगढ़

प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश के २३०५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २३०५०१
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान सदर, प्रतापगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अंतु एस.ओ, सदर, प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश, २३०५०१
कोड अंतु एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका सदर
जिला प्रतापगढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रतापगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३०५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अंतु एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २३०५०१
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान सदर, प्रतापगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता भवानीपुर बी.ओ, सदर, प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश, २३०५०१
कोड भवानीपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सदर
जिला प्रतापगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रतापगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३०५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भवानीपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड २३०५०१ प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २३०५०१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २३०५०१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के प्रतापगढ़ जिले के पिन कोड २३०५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सदर तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, प्रतापगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२३०५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २३०५०१ पिन कोड सदर, प्रतापगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २३०५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!