पिन कोड २३०१४३

पिन कोड दर्ज करें

२३०१४३ पिन कोड लालगंज, प्रतापगढ़

प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश के २३०१४३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २३०१४३
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान लालगंज, प्रतापगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बाबागंज एस.ओ, लालगंज, प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश, २३०१४३
कोड बाबागंज एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका लालगंज
जिला प्रतापगढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रतापगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३०१४३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाबागंज एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २३०१४३
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान कुंडा, प्रतापगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता भवानीगंज कोटा बी.ओ, कुंडा, प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश, २३०१४३
कोड भवानीगंज कोटा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कुंडा
जिला प्रतापगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रतापगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३०१४३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भवानीगंज कोटा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड २३०१४३ प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २३०१४३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २३०१४३ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के प्रतापगढ़ जिले के पिन कोड २३०१४३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लालगंज तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, प्रतापगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२३०१४३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २३०१४३ पिन कोड लालगंज, प्रतापगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २३०१४३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!