पिन कोड २३०१३७

पिन कोड दर्ज करें

२३०१३७ पिन कोड लालगंज, प्रतापगढ़

प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश के २३०१३७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २३०१३७
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान लालगंज, प्रतापगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बहुचरा बी.ओ, लालगंज, प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश, २३०१३७
कोड बहुचरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लालगंज
जिला प्रतापगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रतापगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३०१३७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहुचरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २३०१३७
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान लालगंज, प्रतापगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता कटैया बी.ओ, लालगंज, प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश, २३०१३७
कोड कटैया बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लालगंज
जिला प्रतापगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रतापगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३०१३७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कटैया बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड २३०१३७ प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २३०१३७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २३०१३७ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के प्रतापगढ़ जिले के पिन कोड २३०१३७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लालगंज तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, प्रतापगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२३०१३७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २३०१३७ पिन कोड लालगंज, प्रतापगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २३०१३७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!