पिन कोड २३०१२४

पिन कोड दर्ज करें

२३०१२४ पिन कोड पट्टी, प्रतापगढ़

प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश के २३०१२४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २३०१२४
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान पट्टी, प्रतापगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अमरगढ़ एस.ओ (प्रतापगढ़), पट्टी, प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश, २३०१२४
कोड अमरगढ़ एस.ओ (प्रतापगढ़)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका पट्टी
जिला प्रतापगढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रतापगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३०१२४ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमरगढ़ एस.ओ (प्रतापगढ़) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २३०१२४
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान पट्टी, प्रतापगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता आसपुर डोसरा बी.ओ, पट्टी, प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश, २३०१२४
कोड आसपुर डोसरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पट्टी
जिला प्रतापगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रतापगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २३०१२४ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आसपुर डोसरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड २३०१२४ प्रतापगढ़, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २३०१२४ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २३०१२४ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के प्रतापगढ़ जिले के पिन कोड २३०१२४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पट्टी तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, प्रतापगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२३०१२४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २३०१२४ पिन कोड पट्टी, प्रतापगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २३०१२४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!