पिन कोड २२९३०६

पिन कोड दर्ज करें

२२९३०६ पिन कोड महराजगंज, रायबरेली

रायबरेली, उत्तर प्रदेश के २२९३०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२९३०६
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान महराजगंज, रायबरेली
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अमावां बी.ओ, महराजगंज, रायबरेली, उत्तर प्रदेश, २२९३०६
कोड अमावां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका महराजगंज
जिला रायबरेली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग रायबरेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२९३०६ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमावां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२९३०६
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान महराजगंज, रायबरेली
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बबंबुजुर्ग बी.ओ, महराजगंज, रायबरेली, उत्तर प्रदेश, २२९३०६
कोड बबंबुजुर्ग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका महराजगंज
जिला रायबरेली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग रायबरेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२९३०६ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बबंबुजुर्ग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २२९३०६ रायबरेली, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२९३०६ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२९३०६ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के रायबरेली जिले के पिन कोड २२९३०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, महराजगंज तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, रायबरेली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२९३०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२९३०६ पिन कोड महराजगंज, रायबरेली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२९३०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!