पिन कोड २२९२०२

पिन कोड दर्ज करें

२२९२०२ पिन कोड लालगंज, रायबरेली

रायबरेली, उत्तर प्रदेश के २२९२०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२९२०२
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान लालगंज, रायबरेली
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता भोजपुर एस.ओ (रायबरेली), लालगंज, रायबरेली, उत्तर प्रदेश, २२९२०२
कोड भोजपुर एस.ओ (रायबरेली)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका लालगंज
जिला रायबरेली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग रायबरेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२९२०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भोजपुर एस.ओ (रायबरेली) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२९२०२
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान लालगंज, रायबरेली
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बिठूली बी.ओ, लालगंज, रायबरेली, उत्तर प्रदेश, २२९२०२
कोड बिठूली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लालगंज
जिला रायबरेली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग रायबरेली
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२९२०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिठूली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड २२९२०२ रायबरेली, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२९२०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२९२०२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के रायबरेली जिले के पिन कोड २२९२०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लालगंज तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, रायबरेली विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२९२०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२९२०२ पिन कोड लालगंज, रायबरेली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२९२०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!