पिन कोड २२८१४५

पिन कोड दर्ज करें

२२८१४५ पिन कोड कादीपुर, सुल्तानपुर

सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश के २२८१४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२८१४५
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान कादीपुर, सुल्तानपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बांके गाओं बी.ओ, कादीपुर, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश, २२८१४५
कोड बांके गाओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कादीपुर
जिला सुल्तानपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सुल्तानपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२८१४५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बांके गाओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२८१४५
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान कादीपुर, सुल्तानपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बरौना डीह बी.ओ, कादीपुर, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश, २२८१४५
कोड बरौना डीह बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कादीपुर
जिला सुल्तानपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सुल्तानपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२८१४५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरौना डीह बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड २२८१४५ सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२८१४५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२८१४५ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के सुल्तानपुर जिले के पिन कोड २२८१४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कादीपुर तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, सुल्तानपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२८१४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२८१४५ पिन कोड कादीपुर, सुल्तानपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२८१४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!