पिन कोड २२८००१

पिन कोड दर्ज करें

२२८००१ पिन कोड सुल्तानपुर सदर, सुल्तानपुर

सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश के २२८००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२८००१
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान सुल्तानपुर सदर, सुल्तानपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अभिया कलां बी.ओ, सुल्तानपुर सदर, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश, २२८००१
कोड अभिया कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुल्तानपुर सदर
जिला सुल्तानपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सुल्तानपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२८००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अभिया कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२८००१
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान सुल्तानपुर, सुल्तानपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अहिमाने बी.ओ, सुल्तानपुर, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश, २२८००१
कोड अहिमाने बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुल्तानपुर
जिला सुल्तानपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सुल्तानपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२८००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अहिमाने बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २२८००१ सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२८००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२८००१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के सुल्तानपुर जिले के पिन कोड २२८००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सुल्तानपुर सदर तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, सुल्तानपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२८००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२८००१ पिन कोड सुल्तानपुर सदर, सुल्तानपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२८००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!