पिन कोड २२७४१३

पिन कोड दर्ज करें

२२७४१३ पिन कोड अमेठी, सुल्तानपुर

सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश के २२७४१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२७४१३
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान अमेठी, सुल्तानपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता भीम पच्छिम बी.ओ, अमेठी, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश, २२७४१३
कोड भीम पच्छिम बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अमेठी
जिला सुल्तानपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सुल्तानपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२७४१३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भीम पच्छिम बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२७४१३
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान अमेठी, सुल्तानपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता चन्देरिअ बी.ओ, अमेठी, सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश, २२७४१३
कोड चन्देरिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अमेठी
जिला सुल्तानपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग सुल्तानपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२७४१३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चन्देरिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २२७४१३ सुल्तानपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२७४१३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२७४१३ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के सुल्तानपुर जिले के पिन कोड २२७४१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अमेठी तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, सुल्तानपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२७४१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२७४१३ पिन कोड अमेठी, सुल्तानपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२७४१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!