पिन कोड २२६२०३

पिन कोड दर्ज करें

२२६२०३ पिन कोड बक्शी का ता, लखनऊ

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के २२६२०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२६२०३
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान बक्शी का ता, लखनऊ
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अकरिअकलं बी.ओ, बक्शी का ता, लखनऊ, उत्तर प्रदेश, २२६२०३
कोड अकरिअकलं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बक्शी का ता
जिला लखनऊ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग लखनऊ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२६२०३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अकरिअकलं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२६२०३
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान बक्शी का ता, लखनऊ
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अमानीगंज बी.ओ, बक्शी का ता, लखनऊ, उत्तर प्रदेश, २२६२०३
कोड अमानीगंज बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बक्शी का ता
जिला लखनऊ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग लखनऊ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२६२०३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमानीगंज बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड २२६२०३ लखनऊ, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२६२०३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२६२०३ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ जिले के पिन कोड २२६२०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बक्शी का ता तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, लखनऊ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२६२०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२६२०३ पिन कोड बक्शी का ता, लखनऊ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२६२०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!