पिन कोड २२६०१८

पिन कोड दर्ज करें

२२६०१८ पिन कोड लखनऊ, लखनऊ

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के २२६०१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२६०१८
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान लखनऊ, लखनऊ
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अमीनाबाद पार्क एस.ओ, लखनऊ, लखनऊ, उत्तर प्रदेश, २२६०१८
कोड अमीनाबाद पार्क एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लखनऊ
जिला लखनऊ
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग लखनऊ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२६०१८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमीनाबाद पार्क एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२६०१८
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान लखनऊ, लखनऊ
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बलरामपुर हॉस्पिटल एस.ओ, लखनऊ, लखनऊ, उत्तर प्रदेश, २२६०१८
कोड बलरामपुर हॉस्पिटल एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका लखनऊ
जिला लखनऊ
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग लखनऊ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२६०१८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलरामपुर हॉस्पिटल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २२६०१८ लखनऊ, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२६०१८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२६०१८ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के लखनऊ जिले के पिन कोड २२६०१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लखनऊ तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, लखनऊ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२६०१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२६०१८ पिन कोड लखनऊ, लखनऊ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२६०१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!