पिन कोड २२५३०२

पिन कोड दर्ज करें

२२५३०२ पिन कोड फ़तेह पुर, बाराबंकी

बाराबंकी, उत्तर प्रदेश के २२५३०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२५३०२
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान फ़तेह पुर, बाराबंकी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अनवरी बी.ओ, फ़तेह पुर, बाराबंकी, उत्तर प्रदेश, २२५३०२
कोड अनवरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फ़तेह पुर
जिला बाराबंकी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बाराबंकी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२५३०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अनवरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२५३०२
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान फ़तेह पुर, बाराबंकी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अतहर बी.ओ, फ़तेह पुर, बाराबंकी, उत्तर प्रदेश, २२५३०२
कोड अतहर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फ़तेह पुर
जिला बाराबंकी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बाराबंकी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२५३०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अतहर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड २२५३०२ बाराबंकी, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२५३०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२५३०२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के बाराबंकी जिले के पिन कोड २२५३०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फ़तेह पुर तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, बाराबंकी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२५३०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२५३०२ पिन कोड फ़तेह पुर, बाराबंकी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२५३०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!