पिन कोड २२५२०५

पिन कोड दर्ज करें

२२५२०५ पिन कोड रामनगर, बाराबंकी

बाराबंकी, उत्तर प्रदेश के २२५२०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२५२०५
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान रामनगर, बाराबंकी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अमोली कलां बी.ओ, रामनगर, बाराबंकी, उत्तर प्रदेश, २२५२०५
कोड अमोली कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रामनगर
जिला बाराबंकी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बाराबंकी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२५२०५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमोली कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२५२०५
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान सिरौली गौसपुर, बाराबंकी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता भैंसुरिया बी.ओ, सिरौली गौसपुर, बाराबंकी, उत्तर प्रदेश, २२५२०५
कोड भैंसुरिया बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सिरौली गौसपुर
जिला बाराबंकी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बाराबंकी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२५२०५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भैंसुरिया बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड २२५२०५ बाराबंकी, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२५२०५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२५२०५ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के बाराबंकी जिले के पिन कोड २२५२०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रामनगर तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, बाराबंकी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२५२०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२५२०५ पिन कोड रामनगर, बाराबंकी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२५२०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!