पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड २२४२३२

२२४२३२ पिन कोड अल्लापुर, आंबेडकर नगर

आंबेडकर नगर, उत्तर प्रदेश के २२४२३२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२४२३२
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान अल्लापुर, आंबेडकर नगर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता हकीम पुर एस.ओ, अल्लापुर, आंबेडकर नगर, उत्तर प्रदेश, २२४२३२
कोड हकीम पुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अल्लापुर
जिला आंबेडकर नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फैज़ाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२४२३२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हकीम पुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड २२४२३२ आंबेडकर नगर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२४२३२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२४२३२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के आंबेडकर नगर जिले के पिन कोड २२४२३२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अल्लापुर तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, फैज़ाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२४२३२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२४२३२ पिन कोड अल्लापुर, आंबेडकर नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२४२३२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।