पिन कोड २२४२०९

पिन कोड दर्ज करें

२२४२०९ पिन कोड बीकापुर, फैज़ाबाद

फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश के २२४२०९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२४२०९
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान बीकापुर, फैज़ाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अरसठ बी.ओ, बीकापुर, फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश, २२४२०९
कोड अरसठ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बीकापुर
जिला फैज़ाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फैज़ाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२४२०९ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरसठ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२४२०९
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान बीकापुर, फैज़ाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बैंती बी.ओ, बीकापुर, फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश, २२४२०९
कोड बैंती बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बीकापुर
जिला फैज़ाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फैज़ाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२४२०९ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बैंती बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड २२४२०९ फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२४२०९ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२४२०९ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के फैज़ाबाद जिले के पिन कोड २२४२०९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बीकापुर तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, फैज़ाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२४२०९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२४२०९ पिन कोड बीकापुर, फैज़ाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२४२०९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!