पिन कोड २२४१८८

पिन कोड दर्ज करें

२२४१८८ पिन कोड सोहावल, फैज़ाबाद

फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश के २२४१८८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२४१८८
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान सोहावल, फैज़ाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अर्थ बी.ओ, सोहावल, फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश, २२४१८८
कोड अर्थ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोहावल
जिला फैज़ाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फैज़ाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२४१८८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अर्थ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२४१८८
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान सोहावल, फैज़ाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता भिटौरा बी.ओ, सोहावल, फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश, २२४१८८
कोड भिटौरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सोहावल
जिला फैज़ाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फैज़ाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२४१८८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भिटौरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २२४१८८ फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२४१८८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२४१८८ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के फैज़ाबाद जिले के पिन कोड २२४१८८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सोहावल तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, फैज़ाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२४१८८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२४१८८ पिन कोड सोहावल, फैज़ाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२४१८८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!