पिन कोड २२४१२३

पिन कोड दर्ज करें

२२४१२३ पिन कोड फैज़ाबाद, फैज़ाबाद

फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश के २२४१२३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२४१२३
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान फैज़ाबाद, फैज़ाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अयोध्या रस एस.ओ, फैज़ाबाद, फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश, २२४१२३
कोड अयोध्या रस एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका फैज़ाबाद
जिला फैज़ाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फैज़ाबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२४१२३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अयोध्या रस एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२४१२३
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान जलालपुर, आंबेडकर नगर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अयोध्या एस.ओ, जलालपुर, आंबेडकर नगर, उत्तर प्रदेश, २२४१२३
कोड अयोध्या एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जलालपुर
जिला आंबेडकर नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फैज़ाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२४१२३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अयोध्या एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २२४१२३ फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२४१२३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२४१२३ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के फैज़ाबाद जिले के पिन कोड २२४१२३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फैज़ाबाद तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, फैज़ाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२४१२३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२४१२३ पिन कोड फैज़ाबाद, फैज़ाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२४१२३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!