पिन कोड २२४११७

पिन कोड दर्ज करें

२२४११७ पिन कोड रुदौली, फैज़ाबाद

फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश के २२४११७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२४११७
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान रुदौली, फैज़ाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता मंझनपुर बी.ओ, रुदौली, फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश, २२४११७
कोड मंझनपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रुदौली
जिला फैज़ाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फैज़ाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२४११७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मंझनपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२४११७
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान रदौई, फैज़ाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता मवई एस.ओ, रदौई, फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश, २२४११७
कोड मवई एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका रदौई
जिला फैज़ाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फैज़ाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२४११७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मवई एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड २२४११७ फैज़ाबाद, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२४११७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२४११७ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के फैज़ाबाद जिले के पिन कोड २२४११७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रुदौली तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, फैज़ाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२४११७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२४११७ पिन कोड रुदौली, फैज़ाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२४११७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!