पिन कोड २२३२२७

पिन कोड दर्ज करें

२२३२२७ पिन कोड निज़ामाबाद, आजमगढ़

आजमगढ़, उत्तर प्रदेश के २२३२२७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२३२२७
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान निज़ामाबाद, आजमगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अम्बरपुर बी.ओ, निज़ामाबाद, आजमगढ़, उत्तर प्रदेश, २२३२२७
कोड अम्बरपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निज़ामाबाद
जिला आजमगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग आजमगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२३२२७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अम्बरपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२३२२७
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान निज़ामाबाद, आजमगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बड़गाओं बी.ओ, निज़ामाबाद, आजमगढ़, उत्तर प्रदेश, २२३२२७
कोड बड़गाओं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निज़ामाबाद
जिला आजमगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग आजमगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२३२२७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड़गाओं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड २२३२२७ आजमगढ़, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२३२२७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२३२२७ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के आजमगढ़ जिले के पिन कोड २२३२२७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निज़ामाबाद तालुका, गोरखपुर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, आजमगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२३२२७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२३२२७ पिन कोड निज़ामाबाद, आजमगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२३२२७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!