पिन कोड २२३२२४

पिन कोड दर्ज करें

२२३२२४ पिन कोड फूल पुर, आजमगढ़

आजमगढ़, उत्तर प्रदेश के २२३२२४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२३२२४
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान फूल पुर, आजमगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता भादौं बी.ओ, फूल पुर., आजमगढ़, उत्तर प्रदेश, २२३२२४
कोड भादौं बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फूल पुर
जिला आजमगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग आजमगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२३२२४ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भादौं बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२३२२४
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान निज़ामाबाद, आजमगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता चितारा महमूद पुर बी.ओ, निज़ामाबाद, आजमगढ़, उत्तर प्रदेश, २२३२२४
कोड चितारा महमूद पुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निज़ामाबाद
जिला आजमगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग आजमगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२३२२४ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चितारा महमूद पुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड २२३२२४ आजमगढ़, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२३२२४ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२३२२४ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के आजमगढ़ जिले के पिन कोड २२३२२४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फूल पुर तालुका, गोरखपुर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, आजमगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२३२२४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२३२२४ पिन कोड फूल पुर, आजमगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२३२२४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!