पिन कोड २२३२२३

पिन कोड दर्ज करें

२२३२२३ पिन कोड बदन पुर, आजमगढ़

आजमगढ़, उत्तर प्रदेश के २२३२२३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२३२२३
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान बदन पुर, आजमगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अतरौलीअ एस.ओ, बदन पुर, आजमगढ़, उत्तर प्रदेश, २२३२२३
कोड अतरौलीअ एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बदन पुर
जिला आजमगढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग आजमगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२३२२३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अतरौलीअ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२३२२३
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान बदन पुर, आजमगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बढ़ाया बी.ओ, बदन पुर, आजमगढ़, उत्तर प्रदेश, २२३२२३
कोड बढ़ाया बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बदन पुर
जिला आजमगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग आजमगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२३२२३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बढ़ाया बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड २२३२२३ आजमगढ़, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२३२२३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२३२२३ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के आजमगढ़ जिले के पिन कोड २२३२२३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बदन पुर तालुका, गोरखपुर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, आजमगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२३२२३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२३२२३ पिन कोड बदन पुर, आजमगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२३२२३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!