पिन कोड २२३२२१

पिन कोड दर्ज करें

२२३२२१ पिन कोड बुढ़ानपुर, आजमगढ़

आजमगढ़, उत्तर प्रदेश के २२३२२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२३२२१
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान बुढ़ानपुर, आजमगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अहरौला एस.ओ, बुढ़ानपुर, आजमगढ़, उत्तर प्रदेश, २२३२२१
कोड अहरौला एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बुढ़ानपुर
जिला आजमगढ़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग आजमगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२३२२१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अहरौला एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२३२२१
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान बदन पुर, आजमगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बरईपुर बी.ओ, बदन पुर, आजमगढ़, उत्तर प्रदेश, २२३२२१
कोड बरईपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बदन पुर
जिला आजमगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग आजमगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२३२२१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरईपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २२३२२१ आजमगढ़, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२३२२१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२३२२१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के आजमगढ़ जिले के पिन कोड २२३२२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बुढ़ानपुर तालुका, गोरखपुर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, आजमगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२३२२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२३२२१ पिन कोड बुढ़ानपुर, आजमगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२३२२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!