पिन कोड २२२१४३

पिन कोड दर्ज करें

२२२१४३ पिन कोड मछली शहर, जौनपुर

जौनपुर, उत्तर प्रदेश के २२२१४३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२२१४३
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान मछली शहर, जौनपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बामी बी.ओ, मछली शहर, जौनपुर, उत्तर प्रदेश, २२२१४३
कोड बामी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मछली शहर
जिला जौनपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग जौनपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२२१४३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बामी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२२१४३
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान मछली शहर, जौनपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बरवां बी.ओ, मछली शहर, जौनपुर, उत्तर प्रदेश, २२२१४३
कोड बरवां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मछली शहर
जिला जौनपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग जौनपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२२१४३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरवां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड २२२१४३ जौनपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२२१४३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२२१४३ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के जौनपुर जिले के पिन कोड २२२१४३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मछली शहर तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, जौनपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२२१४३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२२१४३ पिन कोड मछली शहर, जौनपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२२१४३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!