पिन कोड २२२१२८

पिन कोड दर्ज करें

२२२१२८ पिन कोड मरिअहु, जौनपुर

जौनपुर, उत्तर प्रदेश के २२२१२८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२२१२८
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान मरिअहु, जौनपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बनोरा बी.ओ, मरिअहु, जौनपुर, उत्तर प्रदेश, २२२१२८
कोड बनोरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मरिअहु
जिला जौनपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग जौनपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२२१२८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बनोरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२२१२८
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान मरिअहुँ, जौनपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बाजार नेओढ्या एस.ओ, मरिअहुँ, जौनपुर, उत्तर प्रदेश, २२२१२८
कोड बाजार नेओढ्या एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मरिअहुँ
जिला जौनपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग जौनपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२२१२८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाजार नेओढ्या एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २२२१२८ जौनपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२२१२८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२२१२८ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के जौनपुर जिले के पिन कोड २२२१२८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मरिअहु तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, जौनपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२२१२८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२२१२८ पिन कोड मरिअहु, जौनपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२२१२८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!