पिन कोड २२२१२७

पिन कोड दर्ज करें

२२२१२७ पिन कोड मछलीशहर, जौनपुर

जौनपुर, उत्तर प्रदेश के २२२१२७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२२१२७
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान मछलीशहर, जौनपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बड़ेरी एस.ओ, मछलीशहर, जौनपुर, उत्तर प्रदेश, २२२१२७
कोड बड़ेरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मछलीशहर
जिला जौनपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग जौनपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२२१२७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड़ेरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२२१२७
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान अनुपलब्ध, जौनपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता गोखा बी.ओ, न, जौनपुर, उत्तर प्रदेश, २२२१२७
कोड गोखा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला जौनपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग जौनपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२२१२७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गोखा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड २२२१२७ जौनपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२२१२७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२२१२७ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के जौनपुर जिले के पिन कोड २२२१२७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मछलीशहर तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, जौनपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२२१२७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२२१२७ पिन कोड मछलीशहर, जौनपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२२१२७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!