पिन कोड २२२००२

पिन कोड दर्ज करें

२२२००२ पिन कोड जौनपुर, जौनपुर

जौनपुर, उत्तर प्रदेश के २२२००२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२२००२
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान जौनपुर, जौनपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता सिविल कोर्ट एस.ओ (जौनपुर), जौनपुर, जौनपुर, उत्तर प्रदेश, २२२००२
कोड सिविल कोर्ट एस.ओ (जौनपुर)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जौनपुर
जिला जौनपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग जौनपुर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२२००२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सिविल कोर्ट एस.ओ (जौनपुर) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२२००२
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान जौनपुर, जौनपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता कलेक्ट्रट कंपाउंड एस.ओ, जौनपुर, जौनपुर, उत्तर प्रदेश, २२२००२
कोड कलेक्ट्रट कंपाउंड एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जौनपुर
जिला जौनपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग जौनपुर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२२००२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कलेक्ट्रट कंपाउंड एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड २२२००२ जौनपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२२००२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२२००२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के जौनपुर जिले के पिन कोड २२२००२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जौनपुर तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, जौनपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२२००२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२२००२ पिन कोड जौनपुर, जौनपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२२००२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!