पिन कोड २२१७१८

पिन कोड दर्ज करें

२२१७१८ पिन कोड बिल्थरा रोड, बलिया

बलिया, उत्तर प्रदेश के २२१७१८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२१७१८
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान बिल्थरा रोड, बलिया
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता चरुअन बी.ओ, बिल्थरा रोड, बल्लीअ, उत्तर प्रदेश, २२१७१८
कोड चरुअन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बिल्थरा रोड
जिला बलिया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बलिया
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२१७१८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चरुअन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२१७१८
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान बिल्थरा रोड, बलिया
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता गौडपर बी.ओ, बिल्थरा रोड, बल्लीअ, उत्तर प्रदेश, २२१७१८
कोड गौडपर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बिल्थरा रोड
जिला बलिया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बलिया
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२१७१८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गौडपर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड २२१७१८ बलिया, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२१७१८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२१७१८ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के बलिया जिले के पिन कोड २२१७१८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बिल्थरा रोड तालुका, गोरखपुर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, बलिया विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२१७१८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२१७१८ पिन कोड बिल्थरा रोड, बलिया का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२१७१८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!