पिन कोड २२१७१२

पिन कोड दर्ज करें

२२१७१२ पिन कोड रसरा, बलिया

बलिया, उत्तर प्रदेश के २२१७१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२१७१२
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान रसरा, बलिया
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अमहरा बी.ओ, रसरा, बल्लीअ, उत्तर प्रदेश, २२१७१२
कोड अमहरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रसरा
जिला बलिया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बलिया
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२१७१२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमहरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२१७१२
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान रसरा, बलिया
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अमहारपट्टी उत्तर बी.ओ, रसरा, बल्लीअ, उत्तर प्रदेश, २२१७१२
कोड अमहारपट्टी उत्तर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रसरा
जिला बलिया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग बलिया
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२१७१२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमहारपट्टी उत्तर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २२१७१२ बलिया, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२१७१२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२१७१२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के बलिया जिले के पिन कोड २२१७१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रसरा तालुका, गोरखपुर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, बलिया विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२१७१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२१७१२ पिन कोड रसरा, बलिया का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२१७१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!