पिन कोड २२१७०६

पिन कोड दर्ज करें

२२१७०६ पिन कोड सदर, मऊ

मऊ, उत्तर प्रदेश के २२१७०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २२१७०६
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान सदर, मऊ
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता ऐलाखैमिलिअ बी.ओ, सदर, मौ, उत्तर प्रदेश, २२१७०६
कोड ऐलाखैमिलिअ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सदर
जिला मऊ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग आजमगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२१७०६ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ऐलाखैमिलिअ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २२१७०६
क्षेत्र गोरखपुर
स्थान सदर, मऊ
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अतरौल पांडेय बी.ओ, सदर, मौ, उत्तर प्रदेश, २२१७०६
कोड अतरौल पांडेय बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सदर
जिला मऊ
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग आजमगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २२१७०६ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अतरौल पांडेय बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड २२१७०६ मऊ, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २२१७०६ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २२१७०६ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के मऊ जिले के पिन कोड २२१७०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सदर तालुका, गोरखपुर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, आजमगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२२१७०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २२१७०६ पिन कोड सदर, मऊ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २२१७०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!