पिन कोड २१२६३५

पिन कोड दर्ज करें

२१२६३५ पिन कोड फतेहपुर, फतेहपुर

फतेहपुर, उत्तर प्रदेश के २१२६३५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २१२६३५
क्षेत्र कानपूर
स्थान फतेहपुर, फतेहपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता आलमगंज बी.ओ, फतेहपुर, फतेहपुर, उत्तर प्रदेश, २१२६३५
कोड आलमगंज बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फतेहपुर
जिला फतेहपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फतेहपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २१२६३५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक आलमगंज बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २१२६३५
क्षेत्र कानपूर
स्थान फतेहपुर, फतेहपुर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बिंदकी एस.ओ, फतेहपुर, फतेहपुर, उत्तर प्रदेश, २१२६३५
कोड बिंदकी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका फतेहपुर
जिला फतेहपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फतेहपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २१२६३५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिंदकी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड २१२६३५ फतेहपुर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २१२६३५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २१२६३५ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के फतेहपुर जिले के पिन कोड २१२६३५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, फतेहपुर तालुका, कानपूर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, फतेहपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२१२६३५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २१२६३५ पिन कोड फतेहपुर, फतेहपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २१२६३५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!