पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड २१२५०७

२१२५०७ पिन कोड मौ ऐमा, प्रयागराज

प्रयागराज, उत्तर प्रदेश के २१२५०७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २१२५०७
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान मौ ऐमा, प्रयागराज
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बकजलालपुर बी.ओ, मौ ऐमा, अल्लाहाबाद, उत्तर प्रदेश, २१२५०७
कोड बकजलालपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मौ ऐमा
जिला प्रयागराज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रयागराज
वितरण? नहीं
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २१२५०७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बकजलालपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २१२५०७
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान फूलपुर, प्रयागराज
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता छटा बी.ओ, फूलपुर, अल्लाहाबाद, उत्तर प्रदेश, २१२५०७
कोड छटा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फूलपुर
जिला प्रयागराज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रयागराज
वितरण? नहीं
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २१२५०७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक छटा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड २१२५०७ प्रयागराज, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २१२५०७ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २१२५०७ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के प्रयागराज जिले के पिन कोड २१२५०७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मौ ऐमा तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, प्रयागराज विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२१२५०७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २१२५०७ पिन कोड मौ ऐमा, प्रयागराज का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २१२५०७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।