पिन कोड २१२२०२

पिन कोड दर्ज करें

२१२२०२ पिन कोड चैल, कौशाम्बी

कौशाम्बी, उत्तर प्रदेश के २१२२०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २१२२०२
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान चैल, कौशाम्बी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अमीरसा बी.ओ, चैल, कौशाम्बी, उत्तर प्रदेश, २१२२०२
कोड अमीरसा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चैल
जिला कौशाम्बी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रयागराज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २१२२०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमीरसा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २१२२०२
क्षेत्र प्रयागराज
स्थान चैल, कौशाम्बी
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बलीपुर टाटा बी.ओ, चैल, कौशाम्बी, उत्तर प्रदेश, २१२२०२
कोड बलीपुर टाटा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चैल
जिला कौशाम्बी
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग प्रयागराज
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २१२२०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलीपुर टाटा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड २१२२०२ कौशाम्बी, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २१२२०२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २१२२०२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के कौशाम्बी जिले के पिन कोड २१२२०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चैल तालुका, प्रयागराज क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, प्रयागराज विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२१२२०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २१२२०२ पिन कोड चैल, कौशाम्बी का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २१२२०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!