पिन कोड २०९७२८

पिन कोड दर्ज करें

२०९७२८ पिन कोड कन्नौज, कन्नौज

कन्नौज, उत्तर प्रदेश के २०९७२८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २०९७२८
क्षेत्र कानपूर
स्थान कन्नौज, कन्नौज
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अरः बी.ओ, कन्नौज, कन्नौज, उत्तर प्रदेश, २०९७२८
कोड अरः बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कन्नौज
जिला कन्नौज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फतेहगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०९७२८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अरः बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २०९७२८
क्षेत्र कानपूर
स्थान कन्नौज, कन्नौज
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बहादुरपुर मझगांव बी.ओ, कन्नौज, कन्नौज, उत्तर प्रदेश, २०९७२८
कोड बहादुरपुर मझगांव बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कन्नौज
जिला कन्नौज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फतेहगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०९७२८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहादुरपुर मझगांव बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 9

पिन कोड २०९७२८ कन्नौज, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २०९७२८ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २०९७२८ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के कन्नौज जिले के पिन कोड २०९७२८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कन्नौज तालुका, कानपूर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, फतेहगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२०९७२८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २०९७२८ पिन कोड कन्नौज, कन्नौज का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २०९७२८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!