पिन कोड २०९७२०

पिन कोड दर्ज करें

२०९७२० पिन कोड कन्नौज, कन्नौज

कन्नौज, उत्तर प्रदेश के २०९७२० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २०९७२०
क्षेत्र कानपूर
स्थान कन्नौज, कन्नौज
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता असलताबाद बी.ओ, कन्नौज, कन्नौज, उत्तर प्रदेश, २०९७२०
कोड असलताबाद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कन्नौज
जिला कन्नौज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फतेहगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०९७२० पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक असलताबाद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २०९७२०
क्षेत्र कानपूर
स्थान कन्नौज, कन्नौज
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता भदेहि बी.ओ, कन्नौज, कन्नौज, उत्तर प्रदेश, २०९७२०
कोड भदेहि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कन्नौज
जिला कन्नौज
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग फतेहगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०९७२० पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भदेहि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड २०९७२० कन्नौज, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २०९७२० पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २०९७२० की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के कन्नौज जिले के पिन कोड २०९७२० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कन्नौज तालुका, कानपूर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, फतेहगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२०९७२० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २०९७२० पिन कोड कन्नौज, कन्नौज का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २०९७२० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!