पिन कोड २०८०१०

पिन कोड दर्ज करें

२०८०१० पिन कोड जाजमऊ, कानपूर नगर

कानपूर नगर, उत्तर प्रदेश के २०८०१० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २०८०१०
क्षेत्र कानपूर
स्थान जाजमऊ, कानपूर नगर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता जे के पूरी एस.ओ, जाजमऊ, कानपूर नगर, उत्तर प्रदेश, २०८०१०
कोड जे के पूरी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जाजमऊ
जिला कानपूर नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग कानपूर सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०८०१० पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जे के पूरी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २०८०१०
क्षेत्र कानपूर
स्थान जाजमऊ, कानपूर नगर
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता शिवांस तनय एस.ओ, जाजमऊ, कानपूर नगर, उत्तर प्रदेश, २०८०१०
कोड शिवांस तनय एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका जाजमऊ
जिला कानपूर नगर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग कानपूर सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०८०१० पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक शिवांस तनय एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड २०८०१० कानपूर नगर, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २०८०१० पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २०८०१० की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के कानपूर नगर जिले के पिन कोड २०८०१० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जाजमऊ तालुका, कानपूर क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, कानपूर सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२०८०१० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २०८०१० पिन कोड जाजमऊ, कानपूर नगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २०८०१० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!