पिन कोड २०६१२९

पिन कोड दर्ज करें

२०६१२९ पिन कोड औरैया, औरैया

औरैया, उत्तर प्रदेश के २०६१२९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २०६१२९
क्षेत्र आगरा
स्थान औरैया, औरैया
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बखरिया बी.ओ, औरैया, औरैया, उत्तर प्रदेश, २०६१२९
कोड बखरिया बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका औरैया
जिला औरैया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग इटावा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०६१२९ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बखरिया बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २०६१२९
क्षेत्र आगरा
स्थान औरैया, औरैया
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बहसों बी.ओ, औरैया, औरैया, उत्तर प्रदेश, २०६१२९
कोड बहसों बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका औरैया
जिला औरैया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग इटावा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०६१२९ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बहसों बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड २०६१२९ औरैया, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २०६१२९ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २०६१२९ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के औरैया जिले के पिन कोड २०६१२९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, औरैया तालुका, आगरा क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, इटावा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२०६१२९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २०६१२९ पिन कोड औरैया, औरैया का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २०६१२९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!