पिन कोड २०६१२२

पिन कोड दर्ज करें

२०६१२२ पिन कोड औरैया, औरैया

औरैया, उत्तर प्रदेश के २०६१२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २०६१२२
क्षेत्र आगरा
स्थान औरैया, औरैया
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता औरैया एच.ओ, औरैया, औरैया, उत्तर प्रदेश, २०६१२२
कोड औरैया एच.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका औरैया
जिला औरैया
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग इटावा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०६१२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक औरैया एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २०६१२२
क्षेत्र आगरा
स्थान औरैया, औरैया
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अयना बी.ओ, औरैया, औरैया, उत्तर प्रदेश, २०६१२२
कोड अयना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका औरैया
जिला औरैया
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग इटावा
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०६१२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अयना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड २०६१२२ औरैया, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २०६१२२ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २०६१२२ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के औरैया जिले के पिन कोड २०६१२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, औरैया तालुका, आगरा क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, इटावा विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२०६१२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २०६१२२ पिन कोड औरैया, औरैया का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २०६१२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!