पिन कोड २०२१४३

पिन कोड दर्ज करें

२०२१४३ पिन कोड अलीगढ, अलीगढ़

अलीगढ़, उत्तर प्रदेश के २०२१४३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २०२१४३
क्षेत्र आगरा
स्थान अलीगढ, अलीगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता बलवंत नागरिए बी.ओ, अलीगढ, अलीगढ, उत्तर प्रदेश, २०२१४३
कोड बलवंत नागरिए बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अलीगढ
जिला अलीगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग अलीगढ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०२१४३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बलवंत नागरिए बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २०२१४३
क्षेत्र आगरा
स्थान अलीगढ, अलीगढ़
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता डोपुर बी.ओ, अलीगढ, अलीगढ, उत्तर प्रदेश, २०२१४३
कोड डोपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अलीगढ
जिला अलीगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग अलीगढ
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०२१४३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डोपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड २०२१४३ अलीगढ़, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २०२१४३ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २०२१४३ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के अलीगढ़ जिले के पिन कोड २०२१४३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अलीगढ तालुका, आगरा क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, अलीगढ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२०२१४३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २०२१४३ पिन कोड अलीगढ, अलीगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २०२१४३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!