पिन कोड २०१००५

पिन कोड दर्ज करें

२०१००५ पिन कोड लोनी, ग़ाज़ियाबाद

ग़ाज़ियाबाद, उत्तर प्रदेश के २०१००५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २०१००५
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान लोनी, ग़ाज़ियाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता भोपुरा, लोनी, ग़ज़िआबाद, उत्तर प्रदेश, २०१००५
कोड भोपुरा
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लोनी
जिला ग़ाज़ियाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग ग़ाज़ियाबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०१००५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भोपुरा शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २०१००५
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान पसौंडा, ग़ाज़ियाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता पसौंडा बी.ओ, पसौंडा, ग़ज़िआबाद, उत्तर प्रदेश, २०१००५
कोड पसौंडा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पसौंडा
जिला ग़ाज़ियाबाद
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग ग़ाज़ियाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०१००५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक पसौंडा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड २०१००५ ग़ाज़ियाबाद, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २०१००५ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २०१००५ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के ग़ाज़ियाबाद जिले के पिन कोड २०१००५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लोनी तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, ग़ाज़ियाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२०१००५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २०१००५ पिन कोड लोनी, ग़ाज़ियाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २०१००५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!