पिन कोड २०१००१

पिन कोड दर्ज करें

२०१००१ पिन कोड ग़ज़िआबाद, ग़ाज़ियाबाद

ग़ाज़ियाबाद, उत्तर प्रदेश के २०१००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड २०१००१
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान ग़ज़िआबाद, ग़ाज़ियाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता अशोक नगर एस.ओ (ग़ज़िआबाद), ग़ज़िआबाद, ग़ज़िआबाद, उत्तर प्रदेश, २०१००१
कोड अशोक नगर एस.ओ (ग़ज़िआबाद)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका ग़ज़िआबाद
जिला ग़ाज़ियाबाद
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग ग़ाज़ियाबाद
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०१००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अशोक नगर एस.ओ (ग़ज़िआबाद) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड २०१००१
क्षेत्र लखनऊ मुख्यालय
स्थान ग़ज़िआबाद, ग़ाज़ियाबाद
देश भारत
राज्य उत्तर प्रदेश
पता ग़ज़िआबाद एच.ओ, ग़ज़िआबाद, ग़ज़िआबाद, उत्तर प्रदेश, २०१००१
कोड ग़ज़िआबाद एच.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका ग़ज़िआबाद
जिला ग़ाज़ियाबाद
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल उत्तर प्रदेश
विभाग ग़ाज़ियाबाद
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, २०१००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ग़ज़िआबाद एच.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड २०१००१ ग़ाज़ियाबाद, उत्तर प्रदेश का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। २०१००१ पिन कोड उत्तर प्रदेश सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड २०१००१ की अधिक जानकारी

उत्तर प्रदेश राज्य के ग़ाज़ियाबाद जिले के पिन कोड २०१००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, ग़ज़िआबाद तालुका, लखनऊ मुख्यालय क्षेत्र, उत्तर प्रदेश डाक सर्कल, ग़ाज़ियाबाद विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

२०१००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, २०१००१ पिन कोड ग़ज़िआबाद, ग़ाज़ियाबाद का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल २०१००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!