पिन कोड १९४४०१

पिन कोड दर्ज करें

१९४४०१ पिन कोड नोब्रा, लेह

लेह, जम्मू और कश्मीर के १९४४०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १९४४०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान नोब्रा, लेह
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता दिस्कित एस.ओ, नोब्रा, लेह, जम्मू एंड कश्मीर, १९४४०१
कोड दिस्कित एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका नोब्रा
जिला लेह
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग लेह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९४४०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दिस्कित एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १९४४०१
क्षेत्र श्रीनगर मुख्यालय
स्थान लेह, लेह
देश भारत
राज्य जम्मू और कश्मीर
पता हुन्डर बी.ओ, लेह, लेह, जम्मू एंड कश्मीर, १९४४०१
कोड हुन्डर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लेह
जिला लेह
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल जम्मू और कश्मीर
विभाग लेह
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १९४४०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हुन्डर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १९४४०१ लेह, जम्मू और कश्मीर का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १९४४०१ पिन कोड जम्मू और कश्मीर सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १९४४०१ की अधिक जानकारी

जम्मू और कश्मीर राज्य के लेह जिले के पिन कोड १९४४०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नोब्रा तालुका, श्रीनगर मुख्यालय क्षेत्र, जम्मू और कश्मीर डाक सर्कल, लेह विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१९४४०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १९४४०१ पिन कोड नोब्रा, लेह का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १९४४०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!